UCO Bank Recruitment 2024: यूको बैंक में निकली बम्पर भर्ती,यहाँ करें आवेदन.

Spread the love

UCO Bank Recruitment 2024: बैंकिंग सेक्टर में Sarkari Naukri पाने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए UCO Bank recruitment ले कर आया है । और उन युवाओं को सरकारी बैंक में नौकरी करने का शानदार अवसर दिया है. UCO Bank में apprentice के पदों के लिए बंपर Vacancy निकली है.

Also Read: Civil Seva Protsahan Yojna MP: सिविल सेवा की तैयारी कर रहे MP के युवाओं को बड़ा तोहफा,अब सरकार देगी पैसे।

जो इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वो यूको बैंक की ऑफिसियल वेबसाइट ucobank.com में जा कर इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. UCO Bank Recruitment के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.
UCO Bank recruitment 2024 के माध्यम से कुल 544 पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती से जुड़ी तमाम जानकारियाँ नीचे दी गई हैं जिन्हें पढ़कर आप आसानी से इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं.

UCO Bank Recruitment 2024

UCO Bank Recruitment 2024 important dates / महत्वपूर्ण तिथियाँ

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया 2 जुलाई से शुरू कर दी गई है । इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए 16 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

Also Read: IBPS Clerk Vacancy 2024:बैंक में नौकरी का सपना देखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी,आईबीपीएस ने निकाली बम्पर भर्ती

UCO Bank Recruitment 2024 Application Fees / आवेदन शुल्क

यूको बैंक भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए किसी भी वर्ग (सामान्य,ओबीसी,एससी,एसटी,ईडब्ल्यूएस) के अभ्यर्थियों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा ।

UCO Bank Recruitment 2024 Age limit / आयु सीमा

यूको बैंक भर्ती 2024 में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 1 जुलाई 2024 तक न्यूनतम 20 वर्ष और अधिकतम 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए । इस आयु वर्ग के उम्मीदवार ही इसमें अप्लाई करने के लिए योग्य होंगे।

पूरा नोटिफिकेशन देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

UCO Bank Recruitment Eligibility / पात्रता

यूको बैंक में की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है .

Also Read: HSSC Constable Recruitment: पुलिस विभाग में आरक्षक पद पर निकली बम्पर भर्ती , यहाँ देखें सारी डिटेल्स

UCO Bank Vacancy catagory wise details / वर्ग अनुसार भर्ती डिटेल्स

यूको बैंक भर्ती 2024 में हर वर्ग के लिए आरक्षित Vacancy निकाली है । नीचे दी गई तालिका में आप catagory wise details देख सकते हैं ।

UR OBC EWS SC ST
278 106 41 82 37

 

Also Read: Bhole Baba का वो आश्रम जहाँ रात 9 के बाद सजता था दरबार,और फिर शुरू होता था ये खेल

यूको बैंक में में चयनित होने पर मिलेगा इतना स्टाइपेंड


UCO Bank Vacancy 2024 में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के दौरान स्टायपेंड दिया जाएगा। उन्हें ट्रेनिंग के दौरान 15000 रुपये प्रतिमाह का स्टाइपेंड मिलेगा.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Leave a Comment